Dil ka haal

https://958217.blogspot.in/?m=1

Sunday, May 28, 2017

Dil ka haal

JEETE THE KABHI HAM BHI SHAAN 
Se.
Mehek uthi thi  fiza kisi ke  naam se,
Par guzre hain ham kuch eise makam 
Se
Ki Nafrat si ho gai he Mohbbat ke
Naam se
Posted by Sarfraz khan at 3:08 AM
Email ThisBlogThis!Share to XShare to FacebookShare to Pinterest

No comments:

Post a Comment

Newer Post Older Post Home
Subscribe to: Post Comments (Atom)

About Me

My photo
Sarfraz khan
I'm sarfraz khan son of Sharif khan, My mother Shakira begum. I'm Muslim and I belong to midal class family and I proud to my country because I'm indian
View my complete profile

Blog Archive

  • ►  2021 (1)
    • ►  March (1)
  • ►  2018 (2)
    • ►  March (2)
  • ▼  2017 (29)
    • ►  June (18)
    • ▼  May (11)
      • Are yaaro hmara desh kya tha kya ho gaya h kabhi ...
      • Chahat ki tadap kyu h aisa dil ka haal
      • Rasool ki mohabbat
      • Dil ka haal
      • 🌙 लम्हा  लम्हा  वक़्त  🍋🍌🍉🍇        गुज़र जा...
      • Drrd tumko bhi h drrd hmko bhi h, Udhar tadap t...
      • ⚔⚔Jb dunya hi apni barbaad ho rhi h, To zindagi k...
      • Dil m dhadkan to har  kisi k hoti h , Par zindagi...
      • Aankho ko apni un aapne chhupa liya  , Kitno  ka ...
      • *Bachi agr  saanse to fir baat hogi, Khuli agr  k...
      • *Bachi agr  saanse to fir ba at hogi, Khuli agr...
Picture Window theme. Powered by Blogger.